Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झूठी भाजपा सरकार ने किये झूठे वादे : भूपेश बघेल

तिलोई, अमेठी। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप सिंघल के समर्थन में निकट सूर्यपाल इंटर कॉलेज लढ़ाबाग जैतपुर सिंहपुर  तिलोई में जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाई मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा कि 2022 का चुनाव देश के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

10 मार्च के बाद योगी आदित्यनाथ मठ में बैठेंगे, देश के प्रधानमंत्री ने कहा था किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी नहीं हुई ,मुख्यमंत्री ने जनसभा के लोगों से पूछा कि किसी खाते में 15 लाख आया, अमेठी के स्थानीय सांसद पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने पूछा कि स्मृति ईरानी ने कोई विकास कार्य किया।

भाजपा की सरकार आते ही पेट्रोलियम गैस की कीमत व रोजमर्रा की चीजों का दाम बढ़ गयी,गन्ना का भुगतान 14 दिन में, दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी का झूठा वादा किया गया बीजेपी सरकार में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है। नौजवान नौकरी के लिए परेशान है और यहां परीक्षा के पहले ही पेपर लीक हो जाता है यहाँ हक माँगने पर बर्बरतापूर्ण पिटाई होती है।

मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि कांग्रेस की सरकार आने पर 25 रुपये में गेहूं व धान खरीदा जाएगा प्रियंका गांधी संकल्प पत्र में किए सभी वादे पूरा करेंगी महंगाई को कम करना है तो भाजपा को हराना होगा कांग्रेस ने जो बनाया था उसे अब बीजेपी बेंच रही है देश में नफरत का बीज बोया जा रहा है विकास के नाम पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पूरे देश में झूठ का ढिंढोरा पीट रहे हैं कार्यक्रम में जिला महामंत्री अनिल सिंह,सुनीता सिंह,करन वाजपेयी,शकील इदरीसी,सुरेस त्रिवेदी, परमानन्द मिश्र,राकेश मिश्र,राजेश पांडेय,वैभव मिश्रा, करुणेश अग्निहोत्री,अशोक सैनी,चौधरी वहाज,वकार अहमद,चन्द्रमोहन तिवारी,रुकसार खान सुरेश त्रिवेदी, रामनरायन कन्नौजिया, मौजूद रहे।

Exit mobile version