Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन माह से लापता दवा कारोबारी का परिवार मिला, इस शहर में मिले घर के सदस्य

Drug dealer's family missing

Drug dealer's family missing

आगरा। ताजनगरी के ट्रांस यमुना के श्रीनगर काॅलोनी निवासी दवा कारोबारी (Drug Dealer) राजेश शर्मा और उनकी पत्नी, बेटे, बहू, बेटी व नाती मिल गए हैं। वह जयपुर के बाद गुजरात के भावनगर चले गए थे। उनकी बरामदगी के लिए एक टीम लगी हुई थी।

राजेश शर्मा (50), पत्नी सीमा शर्मा (45), बेटे अभिषेक (25), पुत्र वधू ऊषा (25), बेटी काव्या (22) और एक साल के नाती विनायक के साथ 15 अप्रैल को नैनीताल गए थे। 23 अप्रैल को लौटे, गाड़ी खड़ी कर तुरंत निजी गाड़ी से जयपुर चले गए। इसके बाद से लापता हो गए थे। राजेश शर्मा के फिरोजाबाद में रहने वाले भाई रमाकांत शर्मा ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

भाई से हुई थी बात

उन्होंने पुलिस को बताया था कि 23 अप्रैल को भाई से बात हुई थी। उन्होंने बताया था कि बरेली पहुंच गए हैं। जल्दी घर आ जाएंगे। मगर, सुबह तक नहीं आए। मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गए। इस पर पुलिस आयुक्त से शिकायत की थी।

एक साल तक अंजू वापस नहीं आएगी, नसरुल्ला ने किया इस बात का खुलासा

पुलिस आयुक्त डॉ प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि कारोबारी (Drug Dealer) की तलाश में टीम को लगाया गया था। पुलिस को उनके गुजरात में रहने की जानकारी मिली थी। भावनगर में कारोबारी परिवार सहित एक घर में रह रहे थे। उन तक पुलिस पहुंच गई। अब उन्हें आगरा लेकर आया जाएगा। उनसे वहां रहने का कारण पूछा जाएगा। उनके लापता होने के बाद कई व्यापारियों ने उन पर देनदारी होने की बात कही थी।

अपहरण नहीं हुआ

दवा व्यापारी (Drug Dealer) के लापता होने के बाद से पुलिस यही आशंका जता रही थी कि उनका अपहरण नहीं हुआ है, वह अपनी मर्जी से गए हैं। मोबाइल स्विच ऑफ थे। वो भाई के परिवार से भी संपर्क नहीं कर रहे थे। व्यापारी के लापता होने के बाद कई और लोग सामने आए थे, जिन्होंने यही बताया था कि व्यापार का काफी पैसा है उनके पास है। लोगों ने पुलिस से भी संपर्क किया था। अब व्यापारी से पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि आखिर वह क्यों गए थे?

Exit mobile version