Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर एक्ट्रेस की 22वीं मंजिल से गिरकर मौत, फिल्म जगत में दौड़ी शोक की लहर

जापान की मशहूर एक्ट्रेस  सयाका कांडा (Sayaka Kanda Death) की 22वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। सयाका होक्काइडो (Hokkaido) द्वीप के एक होटल (Hotel) में ठहरी हुई थीं। इसी होटल के 22वीं मंजिल पर स्थित एक कमरे से गिरने के बाद उनके साथ दर्दनाक हादसा हो गया।

एक्ट्रेस के निधन से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। सयाका कांडा 35 साल की थीं। 18 दिसंबर की रात को ऊंचाई से गिरने के बाद सयाका खून से लथपथ होटल के बाहरी इलाके में मिली थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सयाका का रूम होटल के 22वें फ्लोर पर था। वो वहीं से नीचे गिर गई थीं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। हालांकि, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद एक्ट्रेस को नहीं बचाया जा सका।

स्थानीय न्यूज एजेंसी ने उनकी मौत की पुष्टि की है। एजेंसी ने एक बयान जारी कर बताया है कि एक्ट्रेस सयाका कांडा हादसे का शिकार हो गई हैं। सयाका अब हमारे बीच नहीं हैं।

कौन हैं सयाका कांडा?

सयाका एक जापानी एक्ट्रेस और सिंगर थीं। वह एक्टर Masaki Kanda और पॉप गायक Seiko Matsuda की इकलौती संतान थीं। सयाका को Disney के Frozen फिल्म सीरीज में अन्ना के कैरेक्टर को जापानी में डब करने के लिए पहचाना जाता है।

जापानी कम्पनी Daikin के गोदाम में लगी भीषण आग, करोडों का हुआ नुकसान

फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी इस मामले को ‘संभावित आत्महत्या’ मानकर जांच की जा रही है। हालांकि, किसी साजिश से भी इनकार नहीं किया गया है। उधर सयाका के करीबी और फैंस यह मानने को तैयार नहीं हैं कि वो आत्महत्या कर सकती हैं।

Exit mobile version