Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गणित के प्रसिद्ध टीचर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान, डिप्रेशन के थे शिकार

Suicide

Suicide

गुजरात के अहमदाबाद के पालडी इलाके के जाने-माने गणित के अध्यापक पार्थ टांक ने आत्महत्या कर ली है। सोमवार की सुबह करीब 9 बजे पार्थ ने 14 वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पार्थ टांक पिछले कुछ समय से डिप्रेशन के शिकार थे और एक मनोचिकित्सक से अपना इलाज करवा रहे थे।

पालडी क्षेत्र की वृंदावन सोसाइटी में रहने वाले पार्थ जयंती भाई टांक के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। वे अहमदाबाद में गणित के काफी मशहूर टीचर थे, जिनपर ट्यूशन पढ़ने के लिए छात्रों को एक साल पहले से बुकिंग करानी पड़ती थी। पालडी धरणीधर देरासर के पास मौजूद मंगलतीर्थ परिसर में पार्थ टांक गणित के ट्यूशन की क्लास चलाते थे।

सीएम योगी ने रैनबसेरा में किया कंबल वितरण, मिलने वाली व्यवस्था की ली जानकारी

पार्थ टांक ने पिछले साल ही गुजराती फिल्म में अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया था, जिसमें ‘टीचर ऑफ द ईयर’ नाम की एक गुजराती फिल्म भी बनाई गई थी। जिसकी ज्यादातर शूटिंग भी उनकी क्लासेज के पास ही हुई थी। लेकिन बीते लंबे समय से पार्थ डिप्रेशन का शिकार थे। वे अपना इलाज एक मनोचिकित्सक से करा रहे थे।

पार्थ, वासणा के राजयश कॉम्प्लेक्स के हेल्थ क्लब के नियमित सदस्य भी थे और नियमित रूप से व्यायाम के लिए जाते थे। आज सुबह भी अपनी दिनचर्या के अनुसार वे हेल्थ क्लब के लिए घर से रवाना हुए। अपने हर रोज के कार्यक्रम के मुताबिक कसरत भी की।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने SP को दी नसीहत, कहा- सरकार चली जायेगी, नौकरी यहीं करोगे

जिम में सुबह करीब 9 बजे महिलाओं की पारी शुरु होने वाली थी। इसी दौरान राजयश कॉम्प्लेक्स के दरवाजे पर अचानक किसी के गिरने की आवाज आई। लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो पार्थ जमीन पर पड़े हुए दिखाई दिए। पार्थ टांक के ड्राइवर ने इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। वासणा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version