Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन

मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन

भोपाल। मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार को निधन हो गया है। राहत इंदौरी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। मध्य प्रदेश के इंदौर में उन्हें देर रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बात की जानकारी राहत इंदौरी के बेटे सतलज ने दी थी। बाद में खुद भी राहत इंदौरी ने इस बारे में ट्वीट किया था।

लखनऊ जिला जेल में 2 दर्जन से अधिक कैदियों की दवा के रिएक्शन से तबीयत बिगड़ी

राहत इंदौरी को इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था जो कि कोविड स्पेशल अस्पताल है।

राहत इंदौरी ने खुद भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, ‘कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन न करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’

बता दें कि कि राहत इंदौरी मशहूर शायर थे। साथ ही वह बॉलीवुड के लिए भी कई गाने लिख चुके हैं। राहत की उम्र 70 साल है, ऐसे में उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का असर काफी तेजी से फैल रहा है। इंदौर भी शुरुआत में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था। बीते दिनों ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की चपेट में आए थे, हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

Exit mobile version