Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर यूट्यूबर एंग्री रेंटमैन का निधन, हाल में हुई थी बड़ी सर्जरी

Abhradeep Saha

Abhradeep Saha

सोशल मीडिया सेंसेशन और एंग्री रेंटमैन के नाम से मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) का 27 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके परिवार ने बुधवार को यह जानकारी दी। उनके परिवार ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि आज सुबह 10:18 बजे अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्रीरेंटमैन (Abhradeep Saha)  का निधन हो गया।

उन्होंने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया। उनकी बहुत याद आएगी। परिवार ने पोस्ट में लिखा, हम उनके निधन पर शोक मनाते हैं, आइए हम उस खुशी को याद करें जो उन्होंने हमारे जीवन में लाई थी।

अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha)  कोलकाता के रहने वाले थे और एक कंटेंट क्रिएटर थे। पिछले महीने उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई थी। लेकिन इस हफ्ते उनकी हालत बिगड़ गई और वे वेंटिलेटर पर थे। यूट्यूबर का मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया।

साहा (Abhradeep Saha)  चेल्सी के प्रशंसक थे। 2017 में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब पर उनके ‘नो पैशन, नो विजन’ बयान के वायरल होने के बाद वे लोकप्रिय हो गए। तब से साहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खेल और फिल्मों से जुड़े कई वीडियो बनाए। YouTube पर उनके 4.8 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 120K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनका पहला वीडियो एनाबेले फिल्म पर था, जिसका शीर्षक था ‘मैं एनाबेले फिल्म क्यों नहीं देखूंगा।’

“मॉम आप शादी कब करने वाली हो?”, बेटे अरहान खान ने मलाइका अरोड़ा से पूछा सवाल

इंडियन सुपर लीग (ISL) के कई फुटबॉल क्लबों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साहा के निधन पर शोक व्यक्त किया। Bengaluru FC ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, BFC परिवार #इंडियनफुटबॉल के वफादार अभ्रदीप साहा के निधन के बारे में जानकर दुखी है। खेल के प्रति अभ्रदीप के प्यार की कोई सीमा नहीं थी। उनके जुनून और जोश की कमी खलेगी। उनकी आत्मा को शांति मिले।

Exit mobile version