Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कपिल शर्मा से फैन ने पूछा बेटे का नाम, एक्टर ने दिया ये जवाब

Kapil Sharma

कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ

एक फरवरी को कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा ने फैन्स के साथ गुड न्यूज साझा की थी। कपिल ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर किलकारी गूंजी है और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है। कपिल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया।

इसके बाद चार फरवरी को कपिल शर्मा ने एक और ट्वीट करते हुए सभी फैन्स, दोस्तों और चाहने वालों को बधाइयों के लिए शुक्रिया कहा। कपिल ने अपने और पत्नी गिन्नी की ओर से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे नन्हें बेटे के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’ कपिल के इस पोस्ट को भी फैन्स ने काफी पसंद किया।

सलमान की बात सुनकर भड़क गए थे राजकुमार, कहा था- अपने अब्बा से पूछना की हम कौन हैं?’

कपिल के थैंक्यू सोशल मीडिया पोस्ट के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने कपिल को बधाई देते हुए उनसे उनके बेटे का नाम पूछा। इस पर कपिल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद, लेकिन अभी नामकरण नहीं हुआ है।’ बता दें कि इस सवाल का जवाब तो कपिल के कई फैन्स चाहते थे, ऐसे में अब ये साफ हो गया है कि अभी तक बेटे का नामकरण नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी की बेटी अनायरा शर्मा बीती 10 दिसंबर को एक साल ही हुई है। याद दिला दें कि कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी। वहीं बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्य सूचना आयुक्त भवेश कुमार सिंह को दिलाई शपथ

इसके बाद 15 जनवरी 2020 को कपिल शर्मा ने बेटी की तस्वीर और नाम फैन्स के साथ साझा किया था। वहीं फैन्स को पूरा विश्वास है कि नामकरण के बाद बेटे का नाम भी कपिल जल्दी ही साझा करेंगे।

Exit mobile version