Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यामी गौतम से फैन ने पूछा- क्या आप ड्रग्स लेती हैं?, तो दिया ऐसा जवाब

Yami Gautam

यामी गौतम

नई दिल्ली| यामी गौतम ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स के साथ एक सेशन रखा जहां आप एक्ट्रेस से कुछ भी पूछ सकते थे। उनके फेवरेट आइस्क्रीम फ्लेवर से लेकर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट तक, एक्ट्रेस से कई अलग-अलग सवाल पूछे गए। लेकिन एक यूजर ने तो यामी से यह पूछ लिया कि क्या वह ड्रग्स लेती हैं?

यूजर ने पूछा, यामी क्या आप ड्रग्स लेती हैं? मुझे पता है ऐसे ओपन प्लेटफॉर्म में सवाल पूछना बहुत बेवकूफी की बात है, लेकिन अगर आप ड्रग्स लेती हैं तो मेरा दिल टूट जाएगा।

बिग बॉस शो में एजाज ने कहा- एक्स गर्लफ्रेंड को किया शादी से मना तो उसने…

बता दें कि यामी गौतम ने अपने करियर में ‘विक्की डोनर’, ‘काबिल’ और ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक ‘ जैसी हिट फिल्में दी हैं और उनका मानना है कि बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं है। यह पूछे जाने पर कि स्टारडम उन्हें कैसा लगता है यामी ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था, मुझे पता है कि मैं कैसे एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर हुई हूं।

मैंने ‘विक्की डोनर’, ‘बदलापुर’, ‘काबिल’ और ‘सरकार’ जैसी फिल्में की। सरकार हिट नहीं रही, लेकिन यह फिल्म मेरे लिए स्पेशल रहेगी क्योंकि इसमें अमिताभ बच्चन थे। ‘उरी : द सिर्जिकल स्ट्राइक ‘ और अब ‘बाला’ भी मेरे लिए बहुत बढ़िया फिल्म रही।

Exit mobile version