Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैन ने बनाई दीपिका पादुकोण और प्रभाष की स्केच आर्ट

दीपिका पादुकोण शेयर स्केच आर्ट

दीपिका पादुकोण शेयर स्केच आर्ट

नई दिल्ली| अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रसंशकों द्वारा बनाई गई स्केच साझा की, जिसे उन्होंने ‘फैनआर्ट फ्राइडे’ नाम दिया है। इस महीने की शुरुआत में घोषणा की गई थी कि दीपिका और ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास एक नाग अश्विन निर्देशित के लिए एक साथ आएंगे। इस खबर को सुनते ही दीपिका के फैंस काफी उत्साहित हैं।

विक्की कौशल की ‘मसान’ को पांच साल पूरे

दीपिका ने जो फैंस द्वारा बनाई गई स्केच साझा की हैं, उसमें से एक स्केच प्रभास और दीपिका की भी हैं, जबकि एक स्केच में ताश के पत्ते की क्वीन और एक में रणवीर के साथ नजर आ रही हैं। दीपिका हाल ही में हर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर फैन-निर्मित आर्ट को साझा करती हैं, इसे फैन आर्ट फ्राइडे कहा जाता है। अभिनेत्री अपने फैंस का आभार व्यक्त करने के लिए स्केच को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखकर इमोशनल हुए सेलेब्स

दीपिका शकुन भद्र की एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका अभी नाम नहीं रखा गया है। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने अभिनय किया है। दूसरी फिल्म की बात करें तो दीपिका फिल्म द्रौपदी में भी दिखाई देंगी। पौराणिक कथा पर आधारित इस ड्रामा फिल्म का निर्माण मधु मंटेना करेंगे। सूत्रो के अनुसार अभी इस फिल्म की स्टोरी पर काम चल रहा है। इस फिल्म के बारे में खुद दीपिका बता चुकी हैं कि ये फिल्म द्रौपदी को आधार बनाकर ही बनाई जाएगी। इस फिल्म को अगले साल 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Exit mobile version