Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैन ने चुकाया रोहित शर्मा और शुभम गिल के खाने का बिल

rohit

rohit

मेलबर्न। भारतीय क्रिकेट टीम के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। कई ऐसे फैन्स हैं जो अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के लिए किसी हद तक भी जा सकते हैं। कोई चांद पर जमीन खरीद कर देता है तो कोई महंगी कारे गिफ्ट करता है। ऐसे ही एक फैन ने भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विकेटकीपर रिषभ पंत और गेंदबाज नवदीप सैनी के होटल में खाने का बिल चुकाकर अपने तरीके से प्यार जाहिर किया। फैन ने बिल चुकाने के बाद इसका एक वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया।

ग्राम प्रधान की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवलदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे टीम इंडिया के खिलाड़ी उनके सामने होटल की टेबल पर बैठे हैं। सिंह ने एक ट्वीट में वो फोटो भी शेयर किया जिसमें उन्होने बनाया बताए इन खिलाड़ियों के खाने का बिक चुपके से चुका दिया। बिल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, उनको इस बात की जानकारी नहीं है कि मैंने उनको टेबल का बिल चुका दिया है।

RSS के सह कार्यवाह विनोद कौशिक पर तलवार से जानलेवा हमला, बल-बाल बचे

अपने सुपर स्टार खिलाड़ियों के लिए ये ऐसा कुछ है जो मैं कर पाया। वह इस बेहतरीन मौके को जाने वही देना चाहते थे लिहाजा पेट भरा होने के बाद भी खाने को ऑर्डर किया। वह अपने चहेते खिलाड़ियों को देखते रहना चाहते थे जिसके लिए ऐसा कुछ किया जो यादगार बन जाए।

कोरोना का कहर, एक ही परिवार के 22 लोग संक्रमित, मचा हड़कंप

जब उनको इस बात का पता चला कि हमने उनका बिल चुका दिया है तो रोहित शर्मा मेरे पास आए और कहा भाई जी प्लीज पैसे ले लो यार ऐसे अच्छा नहीं लगता। मैंने कहा नहीं सर ये हमारी तरफ से है। पंत ने मुझे गले से लगाया और कहा फोटो तभी मिलेगी जब आप पैसे वापस लोगे। मैंने साफ कर दिया नहीं भाई ऐसा तो नहीं होने वाला है। आखिरकार सबने फोटो खिंचवाई मजा आ गया यार।

Exit mobile version