Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैन ने कहा- अब सोनू सूद को सौंप देनी चाहिए कोरोना वैक्सीन बनाने की जिम्मेदारी

सोनू सूद

सोनू सूद

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन के कारण मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। वह खुद अपने खर्चे पर बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मजदूरों को देश के अलग-अलग राज्यों में पहुंचा रहे हैं। सोनू के इस नेक काम के लिए हर तरफ उनकी प्रशंसा हो रही है।

बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के वास्ते स्मार्टफोन खरीदने के लिए बेची गाय

इसके साथ ही सोनू ट्विटर पर भी लोगों के ट्वीट पर तुरंत रिप्लाई करते हैं और उन तक मदद पहुंचाते हैं। इस बीच एक्टर के फैन ने सुझाव दिया है कि कोरोना के लिए वैक्सीन बनाने की जिम्मेदारी सोनू सूद को देनी चाहिए। इस पर सोनू अपना रिएक्शन दिया है। यूजर ने लिखा, ”अब समय आ गया है जब कोरोना की वैक्सीन बनाने का जिम्मा सोनू सूद को सौंप देना चाहिए।” इसके जवाब में सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, ”इतनी बड़ी जिम्मेदारी मत दो भाई।”

घर बैठे बन सकते हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा

बताते चलें कि सोनू सूद जरूरतमदों की हर तरह से मदद कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर बताया कि वह एक और शख्स की मदद करने जा रहे हैं जिसने, बच्चों की पढ़ाई के लिए अपनी गाय तक को बेच दिया है। दरअसल, ट्विटर पर यूजर ने एक खबर की कटिंग शेयर की, जिसमें बताया गया है कि एक व्यक्ति ने अपनी गाय को बेच दिया ताकि वह बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन खरीद सके।

इस खबर को पढ़कर सोनू सूद का दिल पसीज गया और अब उन्होंने व्यक्ति को उनकी गाय वापस दिलाने की बात कही है। सोनू ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ”चलो, इन्हें इनकी गाय वापस दिलाते हैं। क्या कोई इनकी जानकारी मुझे सकता है।”

Exit mobile version