Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘शकुनि मामा’ उर्फ गूफी पेंटल से फैन ने कहा- युद्ध रोक दो वरना दूसरी टांग भी तोड़ दूंगा

Shakuni Mama Threat

शकुनि मामा

नई दिल्ली| कपिल शर्मा के शो में हाल ही में महाभारत के स्टार कास्ट पहुंचे। इस दौरान सभी ने शो को लेकर कई दिलचस्प किस्से बताए। शो में शकुनि मामा का किरदार निभा चुके गूफी पेंटल ने बताया कि एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि उस समय सोशल मीडिया नहीं था तो फैन्स खत भेजते थे। एक खत ऐसा भी आया था जिसमें चीरहरण सीन को लेकर गुस्साए एक फैन ने गूफी को धमकी दी थी।

खत में गूफी को लेकर लिखा था कि अगले हफ्ते तक महाभारत के युद्ध को रोक दिया जाए नहीं तो उनके दूसरी टांग को भी तोड़ दिया जाएगा। गूफी की बात सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

पायल घोष के सपोर्ट में आई शर्लिन चोपड़ा ने कहा- आप इस लड़ाई में अकेली नहीं

वहीं पुनीत इस्सर(दुर्योधन) ने बताया कि 30 साल पहले एक बार जब वह ड्राइव कर रहे थे। एक पुलिस की वैन आई और उनसे गाड़ी रोकने को कहा। पुनीत ने बताया कि उन्हें पहले लगा कि उन्होंने गलती से सिग्नल तोड़ दिया है। लेकिन पुलिस ने उन्हें बताया कि उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है।

पुनीत ने आगे बताया कि बीआर चोपड़ा ने फिर वकील हायर किया और चीजें ठीक हो गई थी। लेकिन फिर 28 साल बाद दोबारा उन्हें समन भेजा गया इसी केस पर। अब क्योंकि बी आर चोपड़ा, रवि चोपड़ा, नरेंद्र शर्मा, राही मासूम रजा नहीं रहे तो पुनीत, गूफी ने वकील किया और केस को रफा-दफा किया। जब वे वाराणसी गए केस के लिए तो जिस आदमी ने कम्प्लेंट की थी उसने कहा कि उसे हमारे साथ सिर्फ फोटो क्लिक करानी थी।

Exit mobile version