Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिशा पाटनी की फोटो देख फैन्स ने पूछा-आपकी खूबसूरती का राज क्या है मैम

disha pataniदिशा पाटनी

दिशा पाटनी

नई दिल्ली| बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैन्स के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब दिशा ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसकी यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इरफान खान की कब्र का हाल देख दुखी हुये फैन्स, बेटे ने बताई इसकी वजह

इस सेल्फी में दिशा रेड लिप्स्टिक लगाए हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उनका यह सिंपल अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘मैम आपकी सुंदरता का राज क्या है?’ वहीं, एक और यूजर ने दिशा की आंखों को खूबसूरत बताया। इसके अलावा अन्य यूजर्स दिशा की इस फोटो पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस मौके पर दिशा ने अपने फैन्स को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जिम में 60 किलो का वजन कंधे पर उठाकर वर्कआउट करती हुई नजर आईं। दिशा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ’40 मिलियन ऐसे बिल्कुल, 60 किलोग्राम वजन, मेरे प्यारे फैनक्लब्स आप सभी के प्यार और समर्थन का धन्यवाद। मैं आप लोगों के बिना कुछ भी नहीं हूं।’

Exit mobile version