Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता लोखंडे से फैन्स बोले- हम तुमको रोज सुशांत की याद दिलाएंगे

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली| अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अंकिता ने अपनी एक फोटो शेयर की, लेकिन कुछ यूजर्स ने उन्हें इस फोटो पर ट्रोल कर दिया है। दरअसल, अंकिता ने अपनी एक क्लोजअप फोटो शेयर की और लिखा, मैं भले ही परफेक्ट ना हूं, लेकिन मैं हमेशा मैं रहती हूं।

शाहरुख खान ने रिसेप्शन में गौरी को कहा- चलो बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो

अंकिता की इस फोटो पर सुशांत के फैन्स ने उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा, भूल गए हो आप सुशांत सर को। तो दूसरे ने लिखा, आप सुशांत सर को याद नहीं करते हो। तो वहीं एक यूजर ने लिखा, तुम रोज फोटो अपलोड करो, हम रोज तुम्हें सुशांत की याद दिलाएंगे।

बता दें कि अब अंकिता, विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों साथ में पार्टीज करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में दिवाली सेलिब्रेट की थी।

कुछ दिनों पहले अंकिता ने विक्की के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी थी। अंकिता ने लिखा था, ‘तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह। एक सोल मेट की तरह’।

Exit mobile version