Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डाक पार्सल डीसीएम कैंपर सवारी गाड़ी से भिड़ी, किसान की मौत

Truck-Trolley Collision

Truck-Trolley Collision

हमीरपुर। राठ-हमीरपुर हाईवे में गांव के अंदर झाड़ूबाबा स्थान पर कैंपर सवारी गाड़ी में बैठते समय पीछे से आ रही बेकाबू डाक पार्सल डीसीएम ने जोरदार टक्कर (collision) मार दी। जिससे एक वृद्ध की मौके पर मौत हो गई। जबकि कैंपर में सवार उसकी पत्नी सहित अन्य चार लोग घायल हो गए।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने डाक पार्सल वाहन के चालक को पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। थाना ललपुरा पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हमीरपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के चंदुलीतीर गांव निवासी गंगा निषाद (67) की ससुराल थाना ललपुरा के पौथिया गांव में है। गंगा निषाद के साले बाबूदीन निषाद ने बताया कि बहनोई के पिता सुक्खू ने पौथिया में तीन बीघा जमीन खरीदी थी। इसमें सुक्खू के तीन बेटे होने पर गंगा को बंटवारे में एक बीघे जमीन मिली थी। रविवार को तड़के गंगा निषाद अपनी पत्नी सोमवती (62) के साथ खेत की जुताई बुवाई कराने ससुराल आया था।

रविवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे वह पत्नी के साथ वापस चंदौलीतीर गांव लौट रहा था तभी पौथिया में हमीरपुर राठ हाईवे में झाडूबाबा स्थान के पास सड़क किनारे कैंपर गाड़ी में बैठने लगे। इसी बीच पीछे से आ रही डाक पार्सल की डीसीएम गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे गंगा की मौके पर मौत हो गई।जबकि उसकी पत्नी सोमवती (62), थाना कुरारा के गांव रिठारी निवासी सोमप्रकाश (50), हमीरपुर शहर के विवेक नगर निवासी गुड्डन सिंह (40) व सरोज (56) निवासी उजनेड़ी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद डीसीएम खड़ी कर भाग रहे जनपद मथुरा शहर निवासी चालक किशन को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर धुनाई की बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

मृतक खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता था। अपने पीछे दो पुत्र भूरा व सिपाहीलाल को छोड़ गया है। घटना से परिजनों का रो रोकर बेहाल हैं। उधर, हादसे की सूचना पर गांव निवासी पूर्व विधायक शिवचरन प्रजापति ने पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

ललपुरा थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कहा, डीसीएम को कब्जे में ले लिया है। चालक हिरासत में है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Exit mobile version