Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े किसान की हत्या, गोली मार कर हत्यारे फरार

murder

murder

पुरानी रंजिश के चलते सोमवार को एक किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक व देहात कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम पिपरी में रहने वाला पंकज सिंह (20) आज सुबह नित्यक्रिया के लिए खेत की ओर गया था। इसी दौरान घात लगाकर बैठे दुश्मनों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही किसान की घटनास्थल पर मौत हो गई और हत्यारे घटनास्थल से फरार हो गए।

मृतक के चाचा नवल सिंह ने बताया कि दीपावली में गांव के बंधु सिंह, वीर सिंह, धर्मेंद्र सिंह, कमलेश, कल्लू गौड़ और और उनके तीन पुत्रों से झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। इसी वजह से इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। नवल सिंह ने यह भी बताया कि हम लोग घर में थे। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे तो वहां कोई नहीं था। गोली लगने से पंकज की मौके पर मौत हो गई थी।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व देहात कोतवाली प्रभारी ने घटनास्थल का मुआयना किया और पीड़ित परिवार से इस संबंध में बातचीत की। उन्होंने इस बारे में बताया कि पिपरी गांव में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जांच में पता चला की दो पक्षों में चल रहे पुराने विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Exit mobile version