Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुंडली बार्डर पर धरने पर बैठे किसान की संदिग्ध अवस्था में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Died

हरियाणा में सोनीपत के कुंडली बॉर्डर पर धरनास्थल पर एक और किसान की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। शुरुआती जांच में अधिक ठंड के कारण दिल का दौरा पड़ने से मौत होने का अंदेशा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनीपत जिला के गांव कोहला निवासी किसान दिलबाग सिंह (58) 30 नवंबर-2020 से हजारों किसानों के साथ कुंडली बाॅर्डर पर धरने पर बैठे थे। वह रात को सुरक्षा में तैनात वॉलंटियर ग्रुप में शामिल थे। शनिवार रात को भी वह वॉलंटियर के साथ पहरा दे रहे थे।

शादी के 18 महीने बाद पत्नी की गला रेतकर हत्या, हत्यारा पति फरार

रातभर पहरा देने के बाद वह रविवार तड़के अपने टैंट में आकर लेट गए। उसके बाद वह सुबह काफी देर बाद भी नहीं उठे तो उनके साथियों ने जांच की। वह उन्हें बेसुध मिले। पीड़ित को उसके साथी किसान तुरंत सामान्य अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में अधिक ठंड के चलते दिल का दौरा पड़ने से मौत होने का अंदेशा है।

50 पेटी अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुंडली धरना स्थल पर अब तक 14 किसानों की मौत हो चुकी है।

Exit mobile version