Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसान धरने पर बुला रहे थे और उन्हें नानी याद आ गई : सुब्रमण्यम स्वामी

rahul gandhi

rahul gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश यात्रा पर हैं। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया था कि राहुल व्यक्तिगत कारणों से कुछ समय के लिए विदेश गए हैं। आमतौर पर कांग्रेस अध्‍यक्ष ध्‍वजारोहण करते हैं मगर इस बार न तो सोनिया मौजूद थीं, न ही राहुल। राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं और वह पहले भी उनसे मिलने गए थे।

यूके की उड़ानों पर अस्‍थायी रोक को कम दिनों के लिए बढ़ाया जाएगा : केंद्रीय मंत्री

इसके बाद से ही बीजेपी हमलावर है। भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट किया, ‘किसान कह रहे हैं कि राहुल बाबा को किसानों के धरने में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन राहुल बाबा को नानी याद आ गई।’ भाजपा के नेता और सोशल मीडिया यूजर्स राहुल की इस यात्रा पर चुटकी ले रहे हैं। अब भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

बंगाल ही नहीं, तमिलनाडु भी भाजपा की राह नहीं होगी आसान

वहीं कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था ‘कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए!!’ वहीं सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने आलोचना करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने अगर किसानों को समर्थन दिया है, तो उन्हें देश में रहकर आवाज उठानी चाहिए।


राजेश खन्ना के जन्मदिन पर यशराज फिल्म ने उन्हें कुछ ऐसे किया याद

अध्‍यक्ष की गैर-मौजूदगी में कल कांग्रेस मुख्‍यालय पर पार्टी का झंडा वरिष्‍ठ नेता एके एंटनी ने फहराया था। इस दैरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने के लिए इटली गए हैं। इसमें क्या गलत है? हर किसी को अपनी जिम्मेदारियां निभाने का हक है।

Exit mobile version