Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे फारुक अब्दुल्ला, देखें वीडियो

Farooq Abdullah dance

Farooq Abdullah dance

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ठुमके लगाते दिखे। दोनों नेताओं ने एक के बाद एक कई गानों पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी उनका साथ दिया और ठुमके लगाए। दरअसल हुआ ये था कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी थी।

इस मौके पर फारुक अब्दुल्ला वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। इसी बीच जैसे ही फारुक अब्दुल्ला के कानों में संगीत की ध्वनि सुनाई दी उनके पैर थिरकने लगे और वह जमकर ठुमके लगाए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी रविवार को दिल्ली में संपन्न हुई। बेहद ही सादगी भरे माहौल में सिसवां स्थित आवास पर सहरइंदर की शादी एक बिजनमैन से हुई। समारोह में पारिवारिक सदस्य और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए।

इस देश में आया 7.1 तीव्रता वाले भूकंप के झटके, सुनामी की चेतावनी जारी

इस शादी में कैप्टन कैबिनेट के मंत्री, विधायक व प्रदेश के सांसद और अन्य नेताओं को आमंत्रित नहीं किया गया था। हालांकि, मुख्यमंत्री के स्टाफ के कुछ निजी अधिकारी समारोह में दिखाई दिए। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान भी इस शादी समारोह में पहुंचे थे। बता दें कि सहरइंदर कौर सीएम अमरिंदर के बेटे रणइंदर सिंह की बेटी हैं। उनके पति आदित्य नारंग दिल्ली के बिजनस मैन देविन नारंग के बेटे हैं।

Exit mobile version