Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैशन डिजाइनर ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दी

Suicide

Suicide

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नवीन नगर में फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) युवती ने फांसी के फंदे पर लटककर जान (Suicide) दे दी। फैशन डिजाइनर मृतका कुछ दिन पूर्व ही मुंबई से लौटी है। रात में परिजनों के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई थी। शुक्रवार की सुबह पंखे से उसका शव लटका देख परिजनों के होश उड़ गए।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नवीन नगर निवासी चंद्र प्रकाश नारंग का घर में ही डिस्पोजल का व्यवसाय है। चंद्र प्रकाश नारंग के घर में पत्नी उमा नारंग और दो बेटी व एक बेटा है। बड़ी बेटी मुस्कान नारंग मुंबई में फैशन डिजाइनर थी। हाल ही में वह जॉब छोड़कर मुरादाबाद वापस आ गई। बताया जा रहा है कि उसके बाद से वह डिप्रेशन में चल रही थी।

मुस्कान के परिजनों ने बताया कि मुस्कान बुधवार रात उनके साथ खाना खाया और अपने कमरे में सोने चली गई। आज सुबह नौ बजे तक मुस्कान अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने उसके कमरे का गेट खटखटाया। कमरे का गेट न खुलने पर परिजनों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने कमरे की खिड़की खोलकर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए और चीख निकल पड़ी। कमरे के अंदर मुस्कान पंखे में फंदा लगाकर लटकी हुई थी।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अर्पित कपूर, इंस्पेक्टर सिविल लाइन गजेंद्र सिंह, रामगंगा विहार चौकी इंचार्ज देवेंद्र पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। सीओ सिविल लाइन ने बताया कि मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन प्रथम दृष्टया आत्महत्या (Suicide) का मामला लग रहा है।

Exit mobile version