Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और अच्छे स्पिनरों की कमी टीम के लिए है मुश्किल

Indian Premier League

मुंबई इंडियंस

मुंबई| बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाजों की मौजूदगी मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को दमदार टीम बनाती है, लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और अच्छे स्पिनरों की कमी इस टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) खिताब बचाने की संभावनाओं को कमजोर कर सकती है।

आकाश चोपड़ा ने किंग्स XI पंजाब की टीम में क्रिस गेल को नहीं दी जगह

कप्तान रोहित शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक की ठोस सलामी जोड़ी के लिए बल्लेबाजी में मुंबई इंडियंस की ताकत होगी, इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिस लिन भी जरूरत पड़ने पर बेहतर विकल्प होगें। पिछली बार की विजेता टीम 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी।

सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, चोट से वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या जैसे बल्लेबाज टीम के मध्यक्रम को मजबूती प्रदान करेंगे। दूसरे टीमों की तुलना में यहां मुंबई का पलड़ा थोड़ा भरी होगा, क्योंकि ये सभी बड़े शॉट खेलने में माहिर है।

ब्रेंडन मैक्कुलम : न्यूजीलैंड 2019 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने में रहा कामयाब

खिताब के सबसे मजबूत दावेदारों में एक इस टीम को हालांकि अच्छे स्पिनरों की कमी महसूस हो सकती है। उनके पास क्रुणाल हैं, जो कामचलाऊ विकल्प की तरह है। टीम को पिछले सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले राहुल चाहर से उम्मीदें होगी। ऑफ स्पिनर जयंत यादव के लिए पिछला घरेलू सत्र अच्छा नहीं रहा, ऐसे में यह देखना होगा कि उन्हें इस सत्र में कितने मैचों में मौका मिलता है।

Exit mobile version