लखनऊ -रायबरेली राजमार्ग के फत्तेखेड़ा गांव के किनारे मिला दिव्यांग महिला का शव

फत्तेखेड़ाफत्तेखेड़ा

मोहनलालगंज । लखनऊ -रायबरेली राजमार्ग पर फत्तेखेड़ा गांव के पास हाइवे किनारे लगे पेड़ो के ईंटो से बने थाले में दोनों पैर से दिव्यांग महिला का शव लटकता देख हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने आस पास शिनाख्त के लिए लोगो को बुलाया जहाँ मदाखेड़ा के मनीष गुप्ता ने अपनी बहन लक्ष्मी के रूप में शिनाख्त की । पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पेड़ो के चारों तरफ ईंटो के बनें है थाले

मोहनलालगंज क्षेत्र के लखनऊ -रायबरेली राजमार्ग पर स्थित फत्तेखेड़ा गांव के पास एसडीएस प्लाटिंग कंपनी के सामने हाइवे के किनारे  पेड़ है । पेड़ो को सुरक्षित रखने के लिए उसके चारों तरफ ईंटो से जालीदार थाला बना है । उसी थाले के अंदर  लक्ष्मी (30) का शव शनिवार को दुपट्टे के सहारे लटकता देख राहगीरों भीड़ इकठ्ठा होने लगी । सूचना पर पहुची पुलिस ने  थाले की दीवार तोड़कर शव को बाहर निकाल कर शिनाख्त कराई जहा मदा खेड़ा के मनीष गुप्ता ने अपनी बहन लक्ष्मी के रूप की ओर बताया कि दीदी लक्ष्मी शुक्रवार को करीब दो बजे मदा खेड़ा स्थित निजी अस्पताल में दवा लेने की बात कहकर निकली थी जिसके बात देर रात तक वापस नही आई इसपर मनीष ने निगोहा थाने पर देर रात बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।

ये भी पढ़े : तेजप्रताप की शादी: इस ख़ास मेहमान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं लालू 

हत्या या आत्महत्या जिस तरह लक्ष्मी का शव पेड़ के थाले के अंदर उसके दुप्पटे के सहारे पेड़ से लटक रहा था उसके पैर जमीन में थे । ग्रामीणों में चर्चा रही कि लक्ष्मी की हत्या कही और करके शव को यहाँ पेड़ से लटका दिया गया।

loading...
Loading...

You may also like

लखनऊ : मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर 2 हिंदू लड़कियों से शादी कर दिया धोखा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लव