Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिर कटी लाश की शिनाख्त, पिता और भाई ने किया था कत्ल

murder

murder

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा में मिली लड़की की सिर कटी लाश की शिनाख्त हो गई है। प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती की हत्या (Murder) उसके पिता और भाई ने ही की थी। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुटी है। पुलिस कटे हुए सिर की तलाश कर रही है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा क्षेत्र के कब्रिस्तान में पांच दिन पहले एक युवती की सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस तभी से शव की शिनाख्त कराने के प्रयासों में जुटी थी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने क्राइम ब्रांच को इस मामले की जांच में लगाया था। बुधवार को क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। सिर कटी लाश की पहचान शालीमार गार्डन निवासी शाहिना के रूप में हुई।

पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग से आक्रोशित लड़की के पिता शाहिद और भाई अजीज ने ही उसकी कला काटकर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद शव को एक नाले में फेंक दिया और धड़ को कब्रिस्तान में फेंक आए। पुलिस आरोपित पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी तक की जांच में पता चला कि शालीमार गार्डन गली नंबर तीन निवासी शाहिना का एक युवक वसीम से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शाहिद ने पुलिस को बताया कि सात महीने पहले तक उसका परिवार शहजाद कॉलोनी में रहता था। वहां पर पड़ोसी इमरान के बेटे वसीम से शाहिना का प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों एक बार घर से फरार हो गए थे। किसी तरह से दोनों को ढूंढ़कर लाया गया। दोनों शादी करने पर अड़े हुए थे। वसीम सैफी बिरादरी से है तो शाहिना कुरैशी जाति से थी। बदनामी होने पर नाराज होकर शाहिद और उसके बड़े बेटे अजीज ने शाहिना की गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद सिर को अंजुम पैलेस के पास नाले में फेंक दिया और धड़ को लक्खीपुरा में फेंक आया। एसओजी प्रभारी रामफल सिंह का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ के आधार पर कटे सिर की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version