Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो बच्चों की हत्या के बाद पिता ने आत्महत्या की, नोट बरामद

murder

murder

नोएडा थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद एक खंडहर नुमा मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मृतक का शव बृहस्पतिवार सुबह बरामद किया गया जबकि दो दिन पहले दोनों बच्चों का शव सेक्टर 34 स्थित एक स्कूल के पास मिला था।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि बसई गांव के एक खंडहर नुमा मकान में एक व्यक्ति फंदे से लटका हुआ है।  पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक का नाम महेश है। वह थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि महेश तीन दिन पहले अपने दो बच्चों मोनू (7 वर्ष) और टिंकू (3 वर्ष) को घर से लेकर निकला था और बाद में उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।

श्री सिंह ने बताया कि आरोपी ने शव को सेक्टर 34 के ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया था। उसके बाद उसने बसई गांव में आकर एक मकान के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने लिखा है कि वह अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद, खुद आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की हत्या के मामले में थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज है। बच्चों के दादा ने इस बाबत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version