Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ससुर ने दुष्कर्म के बाद बनाया बहू का अश्लील वीडियो, दो साल से कर रहा है ब्लैकमेल

बिजनौर। महिला को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश होने के बाद ससुर द्वारा बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। ससुर ने दुष्कर्म के बाद महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे दो साल तक अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए ब्लैकमेल करता रहा। मामला उजागर होने पर पीड़िता के पिता ने एसपी बिजनौर को शिकायती पत्र भेजकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार, नगीना थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री की शादी 12 मई 2018 को नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम फुलसंदा निवासी असलम के पुत्र शुऐब के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद मेरी पुत्री की सास की मौत हो गई। शादी के लगभग दो माह बाद असलम मेरी बेटी व अपने पुत्र को लेकर (पुणे) महारष्ट्र चला गया।

बउआ दुबे एंकाउंटर साइट पर पहुंची आयोग की टीम, पुलिस से पूछा सवाल- बाकी के बदमाश कहां है

पीड़िता के पिता ने पत्र में बताया, महारष्ट्र (पुणे) जाने के बाद मेरी पुत्री का मेरे पास फोन आया और उसने मुझे रो-रोकर बताया कि आपनी मेरी शादी यहां करके अच्छा नहीं किया। मेरा ससुर असलम मुझ पर गंदी निगाह रखता है, उसने मेरी शादी के एक महीने बाद ही खाने में कोई नशीली चीज मिलाकर मुझे बेहोश करके फुलसंदे में मेरे साथ दुराचार किया था। जिसेकी उसने वीडियो भी बना ली थी। अब वह मेरे साथ दुष्कर्म करने के लिए यहां भी ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़िता ने अपने ससुर असलम की सारी हरकत अपने पति शुएब को बताई। शुएब ने जब अपने पिता असलम को खरीखोटी सुनाते हुए जलील किया, तो असलम, उसके भाई अकरम व जावेद ने पीड़िता और दामाद शुएब को घर से निकाल दिया। दहेज में जो पीड़िता को एक लाख रुपए का जेवर व तीन लाख रुपए का दिया था, वह भी असलम ने नहीं लौटाया।

डेंगू को परास्त करेंगी होम्योपैथिक औषधियां

पीड़िता के पिता ने बताया, कि अब मेरी पुत्री व दामाद शुएब परेशान होकर मेरे घर आ गए। शुऐब ने अपने पिता की सारी करतूत अपने रिश्तेदारों को बताई। जिसपर सभी ने परिवार पर कलंक लगने का हवाला देकर मामला दबा दिया। पीड़िता के पिता ने एसपी बिजनौर को शिकायती पत्र भेजकर ससुर असलम व उसका साथ देने वाले उसके भाई अकरम व जावेद के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Exit mobile version