Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी से विवाद के बाद पांच साल के बेटे की कर दी हत्या

murder

murder

वाराणसी। चोलापुर थाना क्षेत्र के रामगांव में शनिवार को पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपने पांच साल के मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ और छानबीन के बाद आरोपी की तलाश में जुट गईं। रामगांव निवासी गिरजाशंकर का अपनी पत्नी सोनी से विवाद हो गया। इसके बाद उसने पत्नी को कमरे में बंद कर बेटे आदित्य का गुस्से में आकर गलाघोंट दिया और मौके से भाग निकला।

सोनी के चीख पुकार पर आसपास के लोग मौके पर जुट गये तो बालक को मृत देख सन्न रह गये। फिर सोनी को कमरे से निकाला। सोनी ने अपने मायके वालों को घटना की सूचना देकर पति के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

तेजिंदर बग्गा की बढ़ी मुश्किलें, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

इस सम्बंध में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृत बालक की मां सोनी देवी ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दी है। अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपी गिरजाशकंर राम निवासी रामगांव थाना चोलापुर को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्टया यह मामला पति पत्नी के विवाद का है।

जिस कारण पति नें गुस्से में आकर अपने ही पुत्र का गला दबा दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी थाना चोलापुर पुलिस आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

Exit mobile version