Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेम संबंध में रोड़ा बन रही थी पत्नी, तो तीन बच्चों के पिता ने रेत दिया गला

murder

Murder

पटना। बिहार के कैमूर से एक शख्स ने तेज धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला रेत (Murder) दिया और फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने आरोपी को 36 घंटे के अंदर रोहतास जिले के डालमियानगर से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए मारा क्योंकि वो उसके अवैध संबंध का विरोध कर रही थी।

इसके अलावा पुलिस ने हत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी की प्रेमिका को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से धर दबोचा। यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के बघीनी गांव की है। 15 अप्रैल की रात जनक चौधरी ने अपनी पत्नी को घर से बाहर बांसवाड़ी के पास ले जाकर धारदार हथियार से वार कर हत्या की थी। आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। जैसे ही इसकी जानकारी ससुराल वालों को लगी इस सदमे से मृतिका के सास की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि उसने हत्या से पहले और हत्या के बाद किसी महिला से काफी देर तक फोन पर बात की थी। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आरोपी पति को रोहतास जिले के डालमियानगर से गिरफ्तार किया गया और उसकी प्रेमिका रूबी देवी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान दोनों द्वारा जुर्म स्वीकार किया।

झोपड़ी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जले

दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया। इसके अलावा  डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि आरोपी युवक के गांव की ही एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। उसकी पत्नी इसका विरोध कर रही थी। जिसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ और आरोपी ने अपनी की हत्या कर दी। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं

Exit mobile version