Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सब्जी में नमक कम होने पर पिता को मारा धक्का, सिर में चोट लगने से हुई मौत

murder

murder

औरैया। सब्जी में नमक कम होने के विवाद में बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता के साथ हाथापाई कर दी और धक्का मार दिया। जिससे पिता के सिर पर छप्पर में लगी बल्ली लग गई और पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

शोरगुल सुनकर ग्रामीण दौड़े और नजारा देख दंग रह गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। परिजनों ने बताया कि बेटा मंदबुद्धि है और उसका इलाज भी चलता है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है तो वह चिल्ला कर कह रहा है कि हां हमने गुस्से में मार दिया है।

सहार थाना क्षेत्र के गांव लखमीपुर निवासी 75 वर्षीय मथुरा प्रसाद अपने एक बेटे वीरेंद्र के साथ रहते थे। तीन बेटों की शादी हो चुकी तो वह गांव में ही अलग रहते हैं। मंगलवार को मथुरा प्रसाद की पत्नी खाना बना रही थी। मथुरा प्रसाद ने अपने बेटे वीरेंद्र को खाना खाने को दिया। सब्जी में नमक कम था तो वह चिल्लाने लगा इस पर मथुरा प्रसाद ने कहा कि जाओ उठकर ले लो। इस पर विवाद बढ़ा और वीरेंद्र ने उठकर पिता मथुरा प्रसाद के साथ हाथापाई कर उसे धक्का मार दिया जिससे वह छप्पर में लगी बल्ली से टकरा गया। सिर पर चोट लगने से वह नीचे गिरे और कुछ देर में ही उनकी मौत हो गई। पत्नी में देखा तो वह तेज तेज रोने लगी। ग्रामीण एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। घर के और लोग भी आ गए।

पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया तो वह जोर जोर से चिल्लाने लगा कि नमक कम था। दिया नहीं तो उसने धक्का मार दिया। पुलिस आरोपी को थाने ले गई और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी बेटा मंदबुद्धि था जिसका इलाज भी चल रहा था।

घटना से गांव के लोग स्तब्ध हैं। ग्रामीण कहते हैं कि वीरेंद्र करता तो उल्टी सीधी हरकतें था लेकिन ऐसा भी कर देगा,यह सोचा नहीं था।थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है। आरोपी मंदबुद्धि का लग रहा है। सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version