Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फातिमा सना शेख ने कार्तिक आर्यन पर लगाए गंभीर आरोप 

Fatima Sana Sheikh made serious allegations against Karthik Aryan

Fatima Sana Sheikh made serious allegations against Karthik Aryan

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म दंगल में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने शानदार एक्टिंग से अपने आप को बखूबी साबित किया और दर्शकों को इंप्रेस किया। फिल्म में ही फातिमा सना शेख की एक्टिंग खूब भाई थी। दंगल में फातिमा ने आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का किरदार निभाया था। हालांकि वे अभी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, अब वह कोरोना नेगेटिव हो गई हैं। लेकिन इसी बीच फातिमा ने कार्तिक आर्यन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए फातिमा सना शेख ने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड में 15वीं सालगिरह पर कंगना ने अपने करियर की तुलना शाहरुख़ ख़ान से की

उन्होंने कहा कि वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की फोटोज शेयर करता रहता है लेकिन उसने मुझे कभी क्रेडिट नहीं दिया है। वो सभी फोटोज बचपन में मैंने क्लिक की थी। मुझे बहुत बुरा लगता है जब वो क्रेडिट नहीं देता है। मुझे मेरा क्रेडिट चाहिए। इसके अलावा फातिमा सना शेख ने कोरोना वायरस महामारी के बीच सभी को सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

कोविड अस्पाल में 15 दिन से भर्ती महिला की मौत, परिजनों ने हंगामे के बीच लगाया यह आरोप

हालांकि हम आप को बता दे कि कल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने कि घोषणा की है। फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के साथ ही लोगों से कोरोना महामारी के दौरान सेफ रहने की बात कही है। फातिमा सना शेख ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी (Instagram Story) पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं। दोस्तों सुरक्षित रहिएगा.’ वही एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से ब्रेक से उनके फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैं। उनके फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनसे सोशल मीडिया ना छोड़ ने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

 

Exit mobile version