Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगराः बेखौफ हुए चोर, थाने से 25 लाख का माल उड़ाया, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

आगरा। यूपी के आगरा में एक थाने में चोरी का मामला सामने आया है। थाने से 25 लाख रुपये की नकदी चोरी होने के मामले में थाना प्रभारी सहित 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, थाना जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख रुपये नकदी चोरी होने के संबंध में एडीजी राजीव कृष्ण ने और एसएसपी मुनिराज समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। लापरवाही बरतने के मामले में थाना जगदीशपुरा के प्रभारी अनूप कुमार तिवारी, सब इंसपेक्टर राम निवास के साथ ही रात में ड्यूटी कर रहे तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

रातभर हुई बारिश से पानी-पानी हुई राजधानी, जनजीवन हुआ प्रभावित

वहीं, इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज को जल्द से जल्द चोर को गिरफ्तार कर 25 लाख रुपये जब्त करने के निर्देश दिए गए हैं। एडीजी ने बताया कि, आगरा की आवास विकास कॉलोनी के निवासी रेलवे के ठेकेदार प्रेमचंद के घर से कुछ दिन पहले सोने के 7 बिस्कुट और नकदी चोरी हो गई थी।

दरअसल, इस मामले में 13 अक्टूबर को पुलिस ने चोरी करने के आरोप में प्रेम चंद के दूर के रिश्तेदार जसवंत नगर इटावा निवासी रोहित को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके पास से 24 लाख रुपये नकद और पांच सोने के बिस्कुट जब्त किए गए थे। इस नकदी को थाना जगदीशपुरा के मालखाना में रखा गया था। चोर जब्त किए गए 24 लाख रुपये नकद के साथ ही पहले से ही थाने के मालखाने में रखे एक लाख रुपये नकदी को भी चोरी कर ले गए।

Exit mobile version