एटीपी फाइनल्स के लिए फेडरर ने पेरिस मास्टर्स से नाम वापस लिया

- in खेल

लखनऊ।  स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने कहा कि स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर ने एटीपीटेनिस फाइनल्स में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पेरिस मास्टर्स से अपना नाम वापस ले लिया। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, पेरिस में एक संवाददाता सम्मेलन में नडाल ने यह बात कही।

Image result for राफेल नडाल

नडाल ने कहा, “शंघाई और बासेल में खिताबी जीत हासिल करने के बाद फेडरर का मानना है कि पेरिस मास्टर्स में शामिल न होने से वह अपनी फॉर्म को बेहतर कर पाएंगे और लंदन में एटीपी फाइनल्स के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे।”अपने करियर में अब तक 19 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके फेडरर ने पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया।

Image result for राफेल नडाल

आप की जानकारी के लिए बता दें कि, रविवार को अपने करियर के आठवें स्विस इंडोर्स टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया।फेडरर के नाम वापस लेने से नडाल के लिए पेरिस मास्टर्स जीतने का रास्ता साफ हो गया है। ऐसे में वह अपने करियर का पहला पेरिस मास्टर्स खिताब जीत लेंगे।उन्होंने कहा, “देखते हैं। मैं मैच जीतना चाहता हूं। मैं यहां अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं, जैसे मैं अपने हर टूर्नामेंट में करता हूं।”

Loading...
loading...

You may also like

प्रतिबंध झेल रहे स्मिथ व वार्नर ने दुबई पहुंचकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की हौसलाअफजाई की

🔊 Listen This News गेंद से छेड़छाड़ विवाद