Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंगेतर ने युवती का अपहरण कर किया रेप, गर्भवती पीड़िता को छोड़कर फरार

Rape

Rape

अमरोहा जिले में रविवार को युवती के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक ढाई महीने पहले बैंक में रुपये जमा करने निकली युवती का उसके मंगेतर ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया।

संभल के एक धार्मिक स्थल में जबरन शादी की। कई दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर मंगेतर ने दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। आरोपी तीन दिन पहले पीड़िता को गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मंगेतर सहित परिवार के 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किसान की बेटी 24 मई को जोया स्थित एक बैंक में रुपये जमा करने गई थी। आरोप है कि जैसे ही युवती टेंपो से उतरी, तभी संभल के आलम सराय निवासी मंगेतर ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया।

पीएम आवास के नाम पर बैंक खाते में सेंधमारी, जनसेवा केंद्र संचालक समेत 4 गिरफ्तार

संभल ले जाकर एक धार्मिक स्थल में जबरन शादी की। कमरे में बंधकर बनाकर मंगेतर ने दुष्कर्म किया। कई दिन उसे घर में बंधक बनाकर रखा। 4 अगस्त की सुबह आरोपी मारपीट कर पीड़िता को गांव के बाहर छोड़ कर फरार हो गए।

सीओ सिटी सतीश पांडेय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मंगेतर सहित 6 लोगों पर अपहरण और दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी घटना के बाद से फरार है। जिनकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

Exit mobile version