Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजल अग्रवाल संग मंगेतर ने शेयर की खूबसूरत फोटो

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साल 2020 को अपना वेडिंग ईयर चुना है। काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ अक्टूबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी की तैयारियां ज़ोरों से चल रही है। इसी के साथ दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के प्रति प्यार जता रहे हैं जिसे देख प्रशंसक भी बड़ा खुश हैं। हाल ही में काजल के मंगेतर ने उनके साथ की एक खूबसूरत तस्वीर सोश्ल मीडिया पर शेयर की हैं।

पेट्रोल के दामों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए डीजल की कीमत बढ़ी या घटी

काजल के मंगेतर गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर काजल संग ट्रेडिशनल आउटफिट में एक फोटो शेयर की. फोटो में कपल की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही थी. काजल भी इस फोटो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाईं और उन्होंने हॉर्ट इमोजी से रिप्लाइ किया है। बता दें कि कपल और उनका परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। शादी 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में होगी। ये एक प्राइवेट समारोह होगा और कोरोना के डर से इसमें सिर्फ परिवार के खास लोग ही शामिल होंगे।

बता दें कि काजल और गौतम दोनों कॉलेज फ्रेंड्स रहे हैं और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इससे पहले काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर इस बात की आधिकारिक जानकारी साझा की थी कि वे वैवाहिक बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी पोस्ट से ये जाहिर था कि वे अपनी लाइफ के इस दूसरे फेज को एंजॉय करना चाह रही हैं और इसे लेकर काफी उत्सुक भी हैं।

Exit mobile version