Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार और ट्रक ट्रेलर में भीषण टक्कर, तीन भाइयों समेत चार की मौत

Accident

Accident

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में मेगा हाइवे पर रावतसर के समीप आज तड़के कार और ट्रक ट्रेलर में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से चार युवकों की मौत हो गई। मृतकों में तीन चचेरे एवं ममेरे भाई हैं। चौथा इनका दोस्त है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान रावतसर में वार्ड नंबर 21 निवासी हेमंत नाई (18) नीरज नाई (17) झुंझुनू जिले में बजावा निवासी रजत नाई (20) और रावतसर में वार्ड नंबर 21 निवासी रुद्राक्ष गोदारा (17) के रूप में की गई है।

इनमें तीन घायलों को आपातकाल सेवा 108 की एंबुलेंस से तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तीनों को ही मृत घोषित कर दिया गया। चौथे ड्राइविंग सीट पर फंसे हुए युवक का शव बाहर निकालने के लिए काफी जतन करने पड़े। ट्रेलर कार के हिस्से को टोचन कर उखाड़ा गया, जिससे लाश बाहर निकाली जा सकी।

28 वरिष्ठ PCS अफसरों के ट्रांसफर, वंदना त्रिवेदी बनी हरदोई की ADM

सुबह चार बजे हुई दुर्घटना में चार युवकों की मृत्यु हो जाने से रावतसर में शोक की लहर दौड़ गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह युवक अपने एक परिवारजन की कार लेकर तीन-चार दिनों से ड्राइविंग करना सीख रहे थे। कस्बे के एक बाशिंदे ने बताया कि यह युवक रावतसर के अंदर तथा साथ लगती कालोनियों की खाली सड़कों पर तीन-चार दिन से कार ड्राइविंग सीख रहे थे, लेकिन कल देर रात को मेगा हाईवे पर कार ड्राइविंग के लिए चले गए। सुबह लगभग चार बजे लक्खूवाली से वापस रावतसर आते समय कस्बे से 3 किमी दूर भादू पेट्रोल पंप के पास सामने से सीमेंट के थैले लेकर आ रहे ट्रक ट्रेलर से भीषण भिड़ंत हो गई।

Exit mobile version