Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रक और कार में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के पास एक कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं और 11 साल की बच्ची भी शामिल हैं। सभी परिवार के एक बच्चे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर वापस बिजनौर लौट रहे थे। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिजनौर के मोहल्ला मालिवाला निवासी 28 वर्षीय ताजिम पुत्र अरमास रविवार रात में परिवार के अन्य चार सदस्यों के साथ कार से दिल्ली एयरपोर्ट पर परिवार के युवक को छोड़ने गया था। सुबह के समय सभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से होते हुए बिजनौर के लिए आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि टोल प्लाजा से करीब 100 मीटर पहले ही सड़क पर खड़े ट्रक में कार घुस गई। जिससे तेज धमाके की आवाज आसपास सुनाई दी। टोलकर्मी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

नहीं थम रहा डेंगू-मलेरिया का कहर, सबसे ज्यादा यूपी में आए मामले

पुलिस ने लोगों की मदद से मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को कार की खिड़की काटकर निकाला, तब तक कार सवार पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। नाजिम का 6 माह के बेटे उमेर की सांसें चल रही थी। उसे तुरंत एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया।

सूचना पर अधिकारी भी पहुंच गए। हादसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर दीनू पुत्र बालकिशन निवासी उदयपुर, जिला ललितपुर यूपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक खराब हालत में हाईवे पर खड़ा हुआ था। कार की गति हाईवे के मानकों पर थी।

सड़क पर खड़े ट्रक का ताजिम को अंदाजा नहीं लग सका और कार ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Exit mobile version