Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कार्पियो-ट्रक में भीषण टक्कर, चार लोगों की मौके पर मौत

ayodhya accident

ayodhya accident

कानपुर-सागर हाईवे पर प्रेमनगर स्थित जेके सीमेंट के पास सोमवार शाम सात बजे के करीब स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें स्कार्पियो सवार उरई के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है।

ये लोग मौदहा के अरतरा गांव में शादी में जा रहे थे। अरतरा गांव निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि उसकी बहन रीना देवी की शादी में शामिल होने के लिए जालौन के उरई शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी उनके साढ़ू चंद्रेश (46) अपनी पत्नी मीना (45), बेटी खुशी (17), रिश्तेदार मोहनी (50), गोविंदश्री (47) और काजल (14) के साथ स्कॉर्पियो से अरतरा आ रहे थे।

प्रेम नगर स्थित जेके सीमेंट के पास महोबा की ओर से आ रहे ट्रक ने उसकी स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। स्कार्पियो चला रहे चंद्रेश, उनकी पत्नी मीना, मोहनी और काजल की मौके पर मौत हो गई।

खुशी (17) व गोविंदश्री (50) को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से सदर अस्पताल फिर कानपुर रेफर कर दिया गया है। उधर, हादसे के बाद चालक ट्रक को घटना स्थल पर छोड़ भाग निकला। ट्रक में गिट्टी लदी बताई गई है।

एसपी कमलेश कुमार दीक्षित ने बताया कि चंद्रेश बुरी तरह से स्कॉर्पियो में फंस गए थे। पुलिस ने स्कॉर्पियो काटकर बाहर निकाला। घटना से हाईवे पर जाम लग गया। दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंस गए। पुलिस ने स्कॉर्पियो से सभी को निकालने के बाद उसे हाईवे का आवागमन शुरू करा दिया है।

Exit mobile version