Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंजाब नेशनल बैंक में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

हरियाणा के सिरसा जिले के रोड़ी बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के परिसर मेंं शॉर्ट सर्किट से रविवार रात को आग लग गई। बैंक के पास से निकल रहे लोगोंं ने धुआं निकलता देख दमकल विभाग व पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। व्यवस्था संभालने के लिए शहर थाना पुलिस टीम भी पहुंच गई। दमकल कर्मियोंं ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया।

आगजनी की घटना मेंं बैंक का फर्नीचर, 10 से 12 कम्प्यूटर व बिजली के उपकरण जलकर नष्ट हुए हैं। बैंक मेंं आगजनी की सूचना पर पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी मौकेे पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आगजनी की घटना के बैंक के बाहरी हिस्से मेंं रखा सोफा, कम्प्यूटर, फर्नीचर व बिजली के उपकरण जले हैं।

सैन्य स्टेशन के ऊपर दिखें दो ड्रोन, जवानों ने की 25 राउंड फायरिंग

वहीं फायर मैन राजेश ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे। बैंक परिसर मेंं आग लगी हुई थी। पौने घंटे मेंं आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंंने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। आगजनी की घटना मेंं बैंक परिसर का फर्नीचर, कम्प्यूटर व बिजली के उपकरण नष्ट हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शीं अरूण जैन ने बताया कि वह बैंक के बाहर से निकल रहा था। रात को धुआं निकलते देख उसने दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी। बिजली बोर्ड मेंं फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन नहींं उठाया। इसके बाद दमकल की गाड़ी व पुलिस मौकेे पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया।

Exit mobile version