Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंखे और थर्माकोल बनाने की चार मंजिला फैक्टरी में लगी भीषण आग

Plastic Granule Factory

fire breaks out in plastic granule factory

नई दिल्ली। शाहदरा जिले के झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार शाम पंखे और थर्माकोल बनाने की चार मंजिला एक फैक्टरी में भीषण आग (Fire) लग गई। आग लगते ही वहां ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 13 गाड़ियां आग पर काबू पाने जुटी रही। ढाई घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। दमकलकर्मी आग को काबू करने में जुटे थे। आग कैसे लगी फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया था। पुलिस अधिकारियों का कहना था कि आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। आग बुझने के बाद ही जान-माल के नुकसान का पता चल पाएगा।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम करीब 6.22 बजे सूचना मिली कि बी-17 झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्टरी में आग लग गई है। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की गाड़ियां वहां पहुंची। फैक्टरी में भरपूर मात्रा में ज्वलनशील पदार्थ मौजूद था। ऐसे में देखते ही देखते आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी।

इस फिल्म को देखने की मिली ऐसी सजा, जानकर रूह कांप जाएगी

आसपास की फैक्टरियों को लोगों ने खाली करवा लिया। दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना था कि हालात को देखते हुए और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है। देर रात तक आग बुझाने का काम जारी था। पुलिस भी मौके पर मौजूद थी।

Exit mobile version