Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, वर्कर की जलकर मौत

Fire

Fire

जैतपुर। शनिवार सुबह दक्षिण पूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके में हार्डवेयर की दुकान में आग (Fire) लग गई थी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। मौके पर फायर ब्रिगेड की 11 गाड़ियों को भेजा गया था।

आग शांत हुई तो दुकान के अंदर से एक वर्कर का शव बरामद मिला। बताया गया है कि वह दुकान में लगी आग में फंस गया था। जब तक आग पर काबू पाया गया उसकी मौत हो गई थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण पूर्व दिल्ली के जैतपुर इलाके हार्डवेयर की दुकान में शनिवार सुबह भीषण आग (Fire) लग गई थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। लोगों ने आग लगने की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को दी थी।

सूचना मिलते ही पुलिस और फायर टीम मौके पर पहुंची थी। आग पर काबू पाने के लिए 11 गाड़ी पानी का उपयोग हुआ। कई घंटों को कड़ी मशक्कत के बाद फायर टीम ने दुकान में लगी आग पर काबू पाया था।

कलयुगी बेटे ने मां को चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

बताया गया था कि दुकान में लगी आग में एक वर्कर फंस गया था। उसकी आग के कारण मौत हो गई। जब आग बुझ गई तो उसका शव बरामद हुआ। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। फायर टीम का कहना है कि आग किन कारणों से लगी फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version