Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आसमान से बरसे अंगारे, हाई राइज बिल्डिंग में लगी भीषण आग, देखें खौफनाक Video

Fierce fire

Fierce fire in high rise building

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात के अजमान शहर की एक हाई राइज बिल्डिंग में भीषण आग (Fire) लग गई है। सोमवार देर रात लगी इस भीषण आग के बाद पूरी बिल्डिंग में अफरातफरी मच गई। सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं जो दिल को दहला देने वाले हैं। वीडियो देखने से पता चलता है कि बिल्डिंग के कुछ फ्लोर ही नहीं बल्कि पूरी की पूरी इमारत ही आग के गोलों में तब्दील हो गई है। ग्राउंड फ्लोर से लेकर टॉप फ्लोर तक आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं।

Video

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार पब्लिक सिक्योरिटी और पुलिस की टीमें आग (Fire) पर काबू पाने में काफी हद तक सफल रही हैं। राहत की बात है कि हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। समय रहते ही बिल्डिंग में रह रहे लोगों को बाहर निकाल लिया गया और उन्हें अजमान और शाहजाह के होटलों में शिफ्ट कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने के लिए किस कदर कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। आग इमारत की कई मंजिलों पर फैली हुई नजर आ रही है। हाई राइज बिल्डिंग है इसलिए फायर ब्रिगेड की टीम को बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से की आग को बूझाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा।

‘…. तीन दिन का समय है’, सपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

वायरल वीडियो में बिल्डिंग से आग (Fire) की ऊंची-ऊंची लपटें उठती नजर आ रही है। लोग दूर खड़े होकर मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि बिल्डिंग में आग कैसे लगी और इसके पीछे क्या वजह रही है।

Exit mobile version