Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बच्चों की लड़ाई में बड़ों के बीच जमकर गोलीबारी, दो लोगों की मौत

Firing

Firing

पटना से सटे दानापुर में दो लोगों की हत्या से पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। शाहपुर थानाक्षेत्र में सोमवार रात गोलीबारी में दो व्यक्ति की मौत हो गई। कई लोग जख्मी भी हो गये, जिनका इलाज चल रहा है।

मृतकों की पहचान राजकुमार यादव और मनीष कुमार के रूप में हुई। दरअसल बच्चों की लड़ाई बढ़कर बड़ों की लड़ाई में बदल गई और नौबत गोलीबारी तक की आ गई। गोली चलने से घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

घटना के संबंध में बताया गया कि बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से दर्जनों राउंड गोली चलाई गई। इस घटना में एक पक्ष के दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है।

गैंगस्टर कुलदीप को GTB अस्पताल से फरार करने में मददगार शार्प शूटर गिरफ्तार

शाहपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि बच्चों के विवाद को लेकर मुन्ना यादव और विनोद यादव के परिवारों में गोलीबारी हुई। इसी दौरान एक पक्ष के राज कुमार और मनीष यादव को गोली लग गई। इससे घटनास्थल पर ही राज कुमार की मौत हो गई, जबकि मनीष यादव का इलाज के क्रम में मौत हुई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। इलाके में तनाव का माहौल है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Exit mobile version