Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस स्टेशन बना जंग का आखाडा, पुलिसकर्मियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

policemen

policemen

गोंडा। देश में लोकतंत्र की अलख जगाए रखने के लिए खाकी को भी एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। देश के अंदर लॉ एंड ऑर्डर ना बिगड़े जनता में किसी भी तरीके का आपसी विद्रोह ना हो। इसके लिए जगह-जगह पुलिस चौकी पुलिस सहायता केंद्र बनाए गए हैं, लेकिन जिस खाकी पर इन तमाम मसलों को सुलझाने की जिम्मेदारी है। वो खाकी आपसी विवादो का शिकार हो रही है। उत्तर प्रदेश में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। ताजा मामला गोंडा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के दर्जीकुआ पुलिस चौकी का है।

यहां खाकी को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें लोगों का विवाद और मारपीट का मामला सुलझाने आई पुलिस (Policemen)  खुद ही मारपीट पर आमादा हो गई। पुलिस चौकी के सामने दो पुलिसकर्मी आपस में ही मारपीट पर आमादा हो गए। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर लात घुसे चले। लड़ाई करते दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ, तो चर्चा आम हो गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र के दर्जी कुआं पुलिस चौकी पर खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दो पुलिसकर्मी आपस में मारपीट कर बैठे हैं। इतना ही नहीं, दोनों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि अकसर लोगों का विवाद और मारपीट का मामला निबटाती नजर आती गोंडा पुलिस आज खुद ही मारपीट पर आमादा हो गई।

पटना टेरर मॉड्यूल: आतंकी सनाउल्लाह के घर NIA ने चस्पा की नोटिस

पुलिसकर्मियों में मामूली कहासुनी के बाद बात मारपीट तक पहुंच गई। पुलिस चौकी के सामने ही काफी देर तक दोनों सिपाही लड़ते रहे, गाली गलौज करते रहे और हाथापाई होती रही। पुलिस चौकी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया। उसके बाद भी ये सिपाही नहीं रुके। सिपाहियों की आपसी भिड़ंत और मारपीट का वीडियो किसी ने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का गोंडा जिले के एसपी आकाश तोमर नें संज्ञान लिया और दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

Exit mobile version