Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैदी और महिला डिप्टी जेलर के बीच मारपीट, मामला दर्ज

lucknow_district_jail

lucknow_district_jail

लखनऊ में कैदी और महिला डिप्टी जेलर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें डिप्टी जेलर द्वारा रसोई का सामान उठाकर अंदर रखने की बात पर जेल में बंद कैदी ने डिप्टी जेलर से पहले हाथापाई की और फिर मारपीट शुरू हो गई। हालांकि इसके बाद तुरंत ही कैदी को पकड़ कर दूसरे बैरक में बंद कर दिया गया। कैदी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक हत्या मामले में सजा काट रहा 35 वर्षीय कैदी कमलेश, लखनऊ के गोसाइगंज थाना स्थित आदर्श कारागार में बंद है। रोजाना की तरह सुबह-सुबह महिला डिप्टी जेलर के द्वारा सभी कैदियों से काम लिया जा रहा था. क्योंकि वह दिनचर्या का एक भाग है। इस दौरान महिला डिप्टी जेलर ने कैदी कमलेश से रसोई का सामान उठाकर दूसरी जगह रखने को कहा। अचानक कैदी ने महिला डिप्टी जेलर से मारपीट और हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ।

वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने कैदी को पकड़ लिया। कैदी को दूसरे बैरक में रखा गया है. इस पूरे मामले में कैदी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया गया है। आदर्श कारागार के जेल सुप्रीटेंडेंट अमरीश गोयल के मुताबिक सुबह कैदी से रोजाना की तरह काम लिया जा रहा था। इस दौरान कमलेश नाम के इस कैदी ने महिला डिप्टी जेलर को अपशब्द कहा और हाथापाई कर ली। इसके बाद अन्य सुरक्षाकर्मियों की मदद से उस कैदी को पकड़कर दूसरी जगह रखा गया।

Exit mobile version