Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झंडा उखाड़ने को लेकर मारपीट, नामजद सहित 4 पर FIR

मिल्कीपुर-अयोध्या। इनायतनगर थाने के हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के हैरिंग्टनगंज बाजार के ब्लॉक मोड़ पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का झंडा उखाड़ने (Uprooting Flag) को लेकर दो पक्षों में मारपीट (fight) हुई। जिसमें दो लोगों को चोटें आई हैं। भुक्तभोगी ने एक नामजद सहित चार लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट (Fight) करने व झंडा उखाड़कर (Uprooting Flag) फाड़ने सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कराया है।

बताया गया कि रविवार की रात करीब 9ः00 बजे हैरिंग्टनगंज ब्लॉक मोड़ पर स्थित सूरज जायसवाल के घर पर चार युवक पहुंचे और भाजपा का झंडा लगाने को लेकर पूछताछ करने लगे। भुक्तभोगी सूरज जायसवाल ने बताया कि जब उसने खुद झंडा उखाड़ने से मना कर दिया तो मनबढ़ युवकों ने घर में घुसकर उनकी बुआ सुनीता सहित उसको मारा पीटा, तथा झंडा उखाड़ कर फाड़ डाला। घटना की सूचना पाते ही आस पास से तमाम लोग इकट्ठा हो गये और मामला तूल पकड़ने ही वाला था।

किन्तु समाज के कुछ सम्भ्रान्त लोगों के प्रयास से मामला शांत हो गया। भुक्तभोगी सूरज जायसवाल ने यह भी बताया कि इन युवकों ने कहा कि ब्लॉक मोड़ पर केवल समाजवादी पार्टी का झंडा लगेगा, और किसी दूसरे दल का झंडा जो लगाएगा उसके साथ यही बर्ताव किया जाएगा। फिलहाल इनायतनगर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि दो पक्षों में हल्की-फुल्की मारपीट हुई है।

मामले में अम्बरीश कुमार पुत्र तुलसीराम सहित चार अन्य  चिखड़ी गांव निवासी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

Exit mobile version