लोहिया संस्थान में कर्मचारियों व एमबीबीएस छात्रों के बीच मारपीट,जांच शुरू

लोहिया संस्थान में कर्मचारियों व एमबीबीएस छात्रों में मारपीटलोहिया संस्थान में कर्मचारियों व एमबीबीएस छात्रों में मारपीट
Loading...

लखनऊ। लखनऊ में मंगलवार को लोहिया संस्थान के ऑन्कोलॉजी विभाग में एमबीबीएस के छात्रों ने मारपीट व तोड़फोड़ की है। अस्पताल के कर्मचारियों से छात्रों ने हाथापाई की है। एमबीबीएस छात्रों ने काउंटर के शीशे तोड़े और इससे कई लोग घायल हुए है। हंगामें में चार कर्मचारी भी चोटिल हुए। एक के हाथ की हड्डी टूटी तो दूसरे के कंधे में चोट आई है। इस बीच महिला कर्मचारी कमरे जाकर छिप गई और हंगामा शांत होने तक वहीं रहीं।

लखनऊ : नई वाहन सीरीज का सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं, रजिस्ट्रेशन ठप 

मामला जब लोहिया संस्थान के निदेशक प्रो. एके त्रिपाठी तक पहुंचा तो उन्होंने मामले की जांच को लेकर कमेटी बना दी है। कमेटी शाम तक रिपोर्ट देगी। बताया गया कि हंगामे की रिकार्डिंग और सीसी फुटेज से जांच की जा रही है। पर्चा पहले बनाने को लेकर बवाल शुरू हुआ था।

हंगामें के बीच ऑन्कोलॉजी में कामकाज पूरी तरह ठप रहा। जांच कराने, रिपोर्ट लेने और शुल्क जमा करने को लेकर सभी काम बंद रहे। मरीजों को भी समझ नहीं आया कि आज काम होगा या नहीं। प्रशासनिक भवन में प्रदर्शन किया गया। हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची और हालात काबू करने में जुट गई। इसके बाद अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

संविदा कर्मचारी संघ संतोष ने बताया कि लोहिया संस्थान के निदेशक ने शाम पांच बजे छात्रों व कर्मचारियों की बैठक बुलाई थी। इसमें आश्वासन दिया गया कि छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं कर्मचारियों की सुरक्षा की व्यवस्था भी की जाएगी।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन