Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चंद्रशेखर रावण जैसे नामों से चुनाव लड़ना पौराणिक पात्र का उपहास

श्रावस्ती। विश्व हिन्दू महासंघ देवी पाटन मण्डल प्रभारी अजय कुमार शुक्ल ने बताया कि योगी के कार्य घर के अंदर बिजली, पानी, राशन व घर के बाहर सड़क, स्कूल, अस्पताल के रूप में दिखाई पड़ रहे हैं। उन्होंने 60 महीने प्रदेश का विकास किया है, महासंघ 60 दिन से प्रदेश में उनके चुनाव के लिए कार्य कर रहा है ।

उन्होंने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति ने प्रदेश कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहा है कि कि सुदृढ़ कानून व्यवस्था के चलते अपराधियों व भ्रष्टाचारियों में भय व्याप्त है । चतुर्दिक विकास व कोरोना प्रबंधन दुनिया में योगी मॉडल के रूप में चर्चित हो रहा है।

कार्यकर्ता सोशल साइट्स पर दिन-रात सक्रिय हैं। महासंघ सभी जनपदों में योगी सरकार के कार्यों को  जय जय जय योगी सरकार द्वारा घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है और अब हर घर पत्रक हर घर योगी अभियान में हर मतदाता के पास पहुंच रहा है।  साथ ही प्रदेश महामंत्री ओमप्रकाश यादव का निर्देश है कि  विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ने पर प्रदेश के कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

चुनाव से पहले पूर्व राज्यमंत्री नरेंद्र सिंह यादव ने छोड़ी सपा, टिकट कटने से थे नाराज

प्रदेश पदाधिकारी 1 फरवरी से शहर में डेरा डालेंगे और योगी  को सर्वाधिक मतों से जिताने का संकल्प पूरा करेंगे। बैठक का संचालन  प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम बिहारी अवस्थी ने किया और  योगी  के समक्ष चंद्रशेखर आजाद या चंद्रशेखर रावण जैसे नामों से चुनाव लड़ना एक सन्यासी, अमर हुतात्मा व पौराणिक पात्र का उपहास है।

लोग तिल का ताड़ बनाएंगे। मनमानी व्याख्या कर वैचारिक प्रदूषण फैलाएंगे । ऐसे नामों से बचना चाहिए।

Exit mobile version