अटल पर टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला : पर्यटन मंत्री

पटना। भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का अब जोर पकड़ता जा रहा है।  इस मामले में बिहार के पर्यटन मंत्री ने मोतिहारी स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी के समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर संजय कुमार की पिटाई के मामले में एक बयान दिया है।  उन्होंने कहा है की प्रोफेसर पर अलगाववादी ताकतों से साठ-गांठ होने का आरोप लगाते हुए देशद्रोह का मामला दर्ज किये मांग की है । बिहार के बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर कहना है कि मामले की जांच जिला प्रशासन कर रही है। मामले में जो भी दोषी पाये जायेंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी। आरोपों की जांच, तो जांच एजेंसी ही करेगी। वहीं, राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि भाजपा के लोग समाज में तनाव पैदा करने के बहाना खोजते हैं।

प्रोफेसर पर अलगाववादी ताकतों के साथ साठ-गांठ होने का आरोप

पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने मोतीहारी जिला प्रशासन पर दोहरी राजनीति का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रो संजय कुमार की पिटाई मामले में कुछ युवाओं पर पुलिसिया कार्रवाई को गलत बताते हुए जिला प्रशासन को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि अभिव्यक्ति के नाम पर वाजपेयी जी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले प्रो संजय कुमार पर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है। वहीं, उनके पोस्ट से नाराज कुछ युवा उनके साथ बहस करते हैं, तो पुलिस युवाओं के साथ अपराधियों की तरह बर्ताव करती है।

ये भी पढ़े : उमर खालिद पर हमला करने वाले दोनों गौरक्ष गिरफ्तार 

आप को बता दे की महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के समाजशास्त्र के असिस्टेंट प्रोफेसर संजय कुमार ने सोशल मीडिया पर भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद आपत्तिजनक पोस्ट किया था। इसके बाद कुछ स्थानीय युवकों ने उनकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद प्रो संजय कुमार ने पिटाई की शिकायत थाने में करायी थी।

loading...

You may also like

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली बहस की चुनौती

नयी दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष