माध्यमिक विद्यालय शैक्षिक सत्र 2018-19 में यू-डायस प्रपत्र 28 मई तक भरें

यूपी बोर्डयूपी बोर्ड
Loading...

लखनऊ। जिला विद्यालय निरीक्षक/जिला परियोजना अधिकारी, लखनऊ डाॅ. मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद के सभी बोर्ड के समस्त माध्यमिक विद्यालयों को शैक्षिक सत्र 2018-19 में नवीन साफ्टवेयर यू-डायस + के अंतर्गत यू-डायस प्रपत्र आन-लाईन भरे जाने के सम्बन्ध में निर्देशित किया गया था।

शैक्षिक सत्र 2018-19 का यू-डायस प्रपत्र सभी बोर्ड के समस्त विद्यालयों द्वारा है भरा जाना 

यह भी निर्देशित किया गया था कि शैक्षिक सत्र 2018-19 का यू-डायस प्रपत्र सभी बोर्ड के समस्त विद्यालयों द्वारा भरा जाना है तथा यू-डायस प्रपत्र आन-लाईन भरे जाने हेतु यूजरनेम एवं पासवर्ड सम्बन्धित ब्लाक के खण्ड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से प्राप्त किया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-मोदी की जीत से पाकिस्तान में खलबली, पीएम की वापसी नहीं आई रास 

यू-डायस प्रपत्र 28 मई तक प्रत्येक दशा में भर कर सम्मिट करना सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति सम्पूर्ण उत्तरदायित्व विद्यालयों का होगा

उक्त पत्रों द्वारा प्रेषित निर्देश के उपरान्त भी विद्यालयों द्वारा प्रपत्र भरने में रूचि नहीं ली जा रही है, जो शासकीय एवं राष्ट्रीय महत्व के समयबद्ध कार्य में आपकी घोर शिथिलता का द्योतक है। उन्होंने बताया कि पुनः निर्देशित किया जाता है कि अपने विद्यालय का यूजरनेम एवं पासर्वड प्राप्त कर शैक्षिक सत्र 2018-19 हेतु यू-डायस + के अंतर्गत यू-डायस प्रपत्र 28 मई तक प्रत्येक दशा में भर कर सम्मिट करना सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति सम्पूर्ण उत्तरदायित्व विद्यालयों का होगा।

Loading...
loading...

You may also like

महाराष्ट्र : टूटने की कगार पर भाजपा-शिवसेना का रिश्ता

Loading... 🔊 Listen This News मुंबई। महाराष्ट्र में