Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्म 365 डेज फेम मिशेल मोरोन जल्द बॉलीवुड मेें कदम रखते आएंगे नजर

इटैलियन एक्टर मिशेल मोरोन (Michele Morrone) हाल ही में फिल्म 365 डेज में नजर आए थे। इस फिल्म में मिशेल की एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। बता दे यह फिल्म एक नोवेल पर आधारित है। इस फिल्म के बाद से मिशेल दुनियाभर में छा गए हैं। हर कोई उनके लुक्स की बात कर रहा है। रातोंरात स्टार बने मिशेल जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। वह एक एक्टर के साथ सिंगर, मॉडल और फैशन डिजाइनर भी हैं। मिशेल ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड प्लान्स के बारे में बताया है। बॉम्बे टाइम्स में खास बातचीत में मिशेल ने अपने बॉलीवुड प्लान्स के बारे में बात की। जब मिशेल से पूछा गया कि क्या वह हिंदी फिल्में देखते हैं या किसी इंडियन एक्टर को जानते हैं?

इस बारे में मिशेल ने कहा- बॉलीवुड बहुत बड़ा है। मुझे बॉलीवुड के द्वारा क्रिएट किया हुआ कल्चर, म्यूजिक, कलर बहुत पसंद आता है। मुझे इस बारे में ज्यादा पता नहीं है लेकिन मैंने हाल ही में बॉलीवुड के बारे में पढ़ना शुरू किया है।  मेरी मैनेजमेंट टीम अब इंडिया में भी एक्सपेंड हो गई है और मुझे इंतजार नहीं हो रहा है इसका क्या आउटकम होगा।

अक्षय ने फिलहाल 2 का रोमांटिक पोस्टर शेयर कर फैंस को किया खुश

मिशेल से जब हिंदी फिल्में करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे हिंदी फिल्में करने में बहुत खुशी होगी। बतौर एक्टर मुझे चैलेंजिग रोल करना पसंद है। ये कभी आपको असहज महसूस कराते हैं। मेरा विश्वास कीजिए जब आप असहज महसूस करते हैं तो आप मैजिक क्रिएटर करते हैं। मिशेल ने बताया उनकी टीम को कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है। जिसकी वजह से ही मैंने अपनी टीम को इंडिया में भी बढ़ाया है।

Exit mobile version