Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘एनिमल’ पर लगा चोरी का इल्जाम, इस फेमस फिल्म से कॉपी किया ये सीन

film Animal

Animal

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का ट्रेलर तो दमदार नजर आ रहा है। जिस तरह का स्वैग, अलग तरह के हथियार और एक्शन दिखाया गया है, उसे देखने के बाद तो हर कोई इंप्रेस दिख रहा है। हर किसी की जुबान पर सिर्फ एक चीज है, फिल्म हिट होने वाली है। और ऊपर से रणबीर का जो लुक है, उसके क्या ही कहने। लंबे बाल, दाढ़ी, डैशिंग लुक के साथ जिस तरह के एटीट्यूड के साथ एक्टर ने वॉक की है और तलवार-गंडासा चलाया है, सबकुछ बेहतरीन ही दिख रहा है।

पर एक गड़बड़ हो गई है। वो ये कि ‘एनिमल’ (Animal) में जो गंडासा चलाते हुए रणबीर का सीन है वो एक हॉलीवुड फिल्म ‘ओल्ड बॉय’ से कॉपी किया गया है। हालांकि, जो हॉलीवुड मूवी है उसमें न तो बैकग्राउंड म्यूजिक है, और न ही इस हॉलीवुड फिल्म में बहुत ज्यादा सिनेमैटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। बहुत ही सिंपल ढंग से लोगों को हीरो मार गिरा रहा है और जीत हासिल कर रहा है, यह पिक्चर में दिख रहा है।

वहीं, रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की बात करें तो इसी सीन में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया गया है। मौजूदा लोगों ने फैंसी हेडगियर पहना है। साथ ही लंबे बालों में नजर आने वाले रणबीर की आंखों में गुस्सा भी दिखाई दे रहा है। काफी शानदार सिनेमैटिक अंदाज इस सीन को दिया गया है। हालांकि, दोनों फिल्में पूरी तरह से सेम नहीं हैं। सिर्फ एक सीन के चलते ‘एनिमल’ (Animal) पर आरोप लगाया जा रहा है कि वो हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है।

नहीं रहे ‘नागिन’ बनाने वाले राजकुमार कोहली, हार्ट अटैक से हुआ निधन

बता दें कि रणबीर-बॉबी की ये फिल्म 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर कपूर के पिता का रोल अदा किया है। फिल्म की कहानी पिता और बेटे की बॉन्डिंग के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आने वाली है। पिता की जान बचाने के लिए किस हद तक बेटा क्राइम करता है, यह दिखने वाला है। इसी के साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का रोल अदा किया है। फिल्म का निर्देशन संदीप बांगा रेड्डी ने संभाला है। इन्हें ‘कबीर सिंह’ के लिए जाना जाता है।

Exit mobile version